Homeदेशअटल उत्कृष्ट राजकीय इन्टर कालेज ऊखीमठ में पी टी ए की बैठक...

अटल उत्कृष्ट राजकीय इन्टर कालेज ऊखीमठ में पी टी ए की बैठक में विद्यालय के चहुंमुखी विकास पर की गयी विस्तृत से चर्चा

ऊखीमठ से वरिष्ठ पत्रकार लक्ष्मण सिंह नेगी की रिपोर्ट –

ऊखीमठ! अटल उत्कृष्ट राजकीय इन्टर कालेज ऊखीमठ में पी टी ए की बैठक में विद्यालय के चहुंमुखी विकास पर विस्तृत से चर्चा की गयी तथा पी टी ए का गठन कर सन्दीप पुष्वाण को 12 वी बार अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गयी साथ ही कार्यकारिणी में क्षेत्र के सभासदों व पंचायत प्रतिनिधियों को पदेन सदस्य की जिम्मेदारी दी गयी!

पी टी ए अध्यक्ष सन्दीप पुष्वाण की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष विजय राणा ने कहा कि विद्यालय हमेशा प्रगति के पथ पर अग्रसर रहा है तथा वर्तमान में विकासखण्ड ऊखीमठ के अन्तर्गत ऊखीमठ व गुप्तकाशी विद्यालयों को अटल उत्कृष्ट का दर्जा मिलने से नौनिहालों को बेहतर शिक्षा की उम्मीद है!

प्रधानाचार्य विश्वनाथ बेजवाल ने कहा कि विद्यालय परिवार का मुख्य उद्देश्य नौनिहालों को उच्च शिक्षा देने के साथ ही विद्यालय का चहुंमुखी विकास है! पूर्व प्रभारी प्रधानाचार्य वी पी किमोठी ने कहा कि पी टी ए अध्यक्ष सन्दीप पुष्वाण ने नेतृत्व में विद्यालय हमेशा उन्नति के पथ पर अग्रसर रहा है!

बैठक में पी टी ए की कार्यकारिणी का गठन करते हुए सन्दीप पुष्वाण 12 वी बार अध्यक्ष चुने गये, जबकि सचिव अजय फेगवाल, कोषाध्यक्ष विनोद रावत के अलावा सभासद रवीन्द्र रावत, प्रदीप धर्म्वाण, सरला रावत, पूजा देवी, प्रधान डुगरसेमला प्रर्मिला देवी, क्षेत्र पंचायत सदस्य किमाणा करोखी उषा भटट् को पदेन सदस्य के अलावा रघुवीर कोटवाल, अशोक शुक्ला, शर्मिला पंवार, लक्ष्मी रावत को सदस्य नामित किया गया!

12 वी बार अध्यक्ष पर काबिज हुए सन्दीप पुष्वाण ने कहा कि विद्यालय परिवार व अभिभावकों ने हमेशा उन पर भरोसा कर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी है इसलिए विगत वर्षों की भांति भविष्य में भी विद्यालय के चहुंमुखी विकास के लिए प्रयास किये जायेंगे!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments