Homeदेश11 वे दिन भी हास्पिटल की मांग को लेकर त्रियुगीनारायण के ग्रामीणों...

11 वे दिन भी हास्पिटल की मांग को लेकर त्रियुगीनारायण के ग्रामीणों का अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन जारी

ऊखीमठ! हास्पिटल की मांग को लेकर त्रियुगीनारायण के ग्रामीणों का अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन 11 वे दिन भी जारी रहा! अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन के 11 वे दिन जिला पंचायत उपाध्यक्ष, क्षेत्र पंचायत के तीनों प्रमुखों, प्रधान संगठन सहित केदार घाटी के विभिन्न क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों व सामाजिक संगठनों ने त्रियुगीनारायण पहुंचकर धरना प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया साथ ही तहसील प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, जनपद प्रभारी मंत्री व जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजकर एक सूत्रीय मांग पर अमल न होने पर आन्दोलन को उग्र करने की चेतावनी दी!

बता दे कि केदार घाटी की ग्राम पंचायत त्रियुगीनारायण के ग्रामीणों द्वारा हास्पिटल की मांग को लेकर 15 जुलाई से त्रियुगीनारायण में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया गया था, एक सूत्रीय मांग को लेकर चल रहे अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन के 11 वे दिन जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने धरना स्थल पहुंचकर धरना प्रदर्शन को अपना समर्थन देते हुए कहा कि केदार घाटी की ग्राम पंचायत त्रियुगीनारायण में हास्पिटल की सख्त जरूरत है इसलिए सरकार को शीध्र ग्रामीणों की एक सूत्रीय मांग पर अमल करना चाहिए!

क्षेत्र पंचायत प्रमुख श्वेता पाण्डेय ने कहा कि त्रियुगीनारायण में प्रति वर्ष हजारों श्रद्धालु दर्शन करने आते है यदि हास्पिटल खुलता है तो तीर्थ यात्रियों को भी स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी! ज्येष्ठ प्रमुख कविता नौटियाल ने कहा कि धरना प्रदर्शन के 11 वे बाद भी शासन – प्रशासन का एक भी नुमाइदा ग्रामीणों की सुध लेनी नहीं पहुंचा यह चिन्ता का विषय है!

कनिष्ठ प्रमुख शेलेन्द्र सिंह कोटवाल ने कहा कि ग्रामीणों की जायज मांगों को अनसुना करना प्रदेश सरकार की लापरवाही को दर्शाता है! प्रधान संगठन ब्लॉक अध्यक्ष सुभाष रावत ने कहा कि त्रियुगीनारायण, तोषी के ग्रामीणों व तीर्थ यात्रियों के हितों को देखते हुए शासन – प्रशासन को शीध्र ग्रामीणों की मांगों पर अमल करना चाहिए!

धरना प्रदर्शन के 11 वे दिन ग्रामीणों, जनप्रतिनिधियों व विभिन्न सामाजिक संगठनों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत, जनपद प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज व जिलाधिकारी मनुज गोयल को ज्ञापन भेजकर ग्रामीणों की एक सूत्रीय मांग पर अमल न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी!

इस मौके पर प्रधान संगठन ब्लॉक संरक्षक सन्दीप पुष्वाण, मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नेगी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य केशव तिवारी, प्रधान प्रियंका तिवारी, सूर्य प्रसाद सेमवाल, सुमन जमलोकी, क्षेपस प्रवीण सेमवाल, योगेन्द्र तिवारी, महादेव प्रसाद भटट्, मीनाक्षी घिडियाल, जगमोहन भटट्, विशेश्वरी देवी, अनिता देवी सहित सैकड़ों ग्रामीणों व जनप्रतिनिधि मौजूद थे!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments